* भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया अभिनीत फिल्म-'दुर्गामती - द मिथ' का रोमांटिक गाना ‘अँखियाँ बरस बरस....' आज हुआ रिलीज * - DIGITAL CINEMA

Header ads


* भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया अभिनीत फिल्म-'दुर्गामती - द मिथ' का रोमांटिक गाना ‘अँखियाँ बरस बरस....' आज हुआ रिलीज *

 


अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी नवीनतम फिल्म- 'दुर्गामती-द मिथ' में नवोदित अभिनेता करण कपाड़िया के साथ एक रोमँटिक गीत 'अँखियाँ बरस बरस.....' में बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आएँगी । यह गाना  भूमि और करण के किरदार के बीच रोमांस की झलक दर्शाता है जो उनकी एक साथ पहली फिल्म को  भी चिह्नित करता है । इस थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'अँखियाँ बरस बरस....' आज रिलीज कर दिया गया है। तनिष्क बागची द्वारा लिखित और रचित इस गाने को बी प्राक ने गाया है । संगीत की दुनिया के दो प्रसिद्ध सितारे , एक ने कई हिट गानो में अपनी आवाज़ की जादू से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया  है और तनिष्क जिन्होंने अपने विभिन्न हिट संगीत से दुनिया को  अपनी धुन पे झूमने मजबूर कर हलचल पैदा कर दी है । गाने के लिए अतिरिक्त वोकल्स अल्तामाश फ़रीदी ने दिए हैं । 

                      अशोक जी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार (केप ओफ़ गुड फ़िल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और विक्रम मल्होत्रा (अबुनदंटीया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।

**संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय


No comments