निर्देशक अबीर सेनगुप्ता की फिल्म 'इंदु की जवानी' सिनेमाघरों मे होगी रिलीज़ - DIGITAL CINEMA

Header ads


निर्देशक अबीर सेनगुप्ता की फिल्म 'इंदु की जवानी' सिनेमाघरों मे होगी रिलीज़

 


किआरा आडवाणी की 'इंदु की जवानी' 11 दिसंबर रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस कॉमेडी फिल्म के निर्माता आठ महीने से  थिएटर बंद के दौरान एक ओटीटी प्रीमियर पर विचार कर रहे थे, अब फिल्म के मेकर्स ने इग्ज़िबिटर्स/थिएटर ओनर्स का समर्थन कर 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है । कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है । 'इंदू की जवानी' कॉमेडी फिल्म का आगाज है जो गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है।



                    अपनी  आने वाली न्यू एज  कॉमेडी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू  करनेवाले निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते हैं कि "हमारा मानना ​​है कि सिनेदर्शक सिनेमा के प्रयोगात्मक अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आज के कठिन समय में, हमें मनोरंजन की एक खुराक, और एक मस्ती से भरी फिल्म की आवश्यकता है। जैसे कि 'इंदु की जवानी' वह सब पूरा करेगी जो बड़े परदे का अनुभव चाहते हैं। इस फ़िल्म के माध्यम से हमने डेटिंग एप्स के महत्व पर प्रकाश डालते हुये यह बताने का प्रयास किया है कि
एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के बारे में निर्णय लेने से पहले उस व्यक्ति को समझने , खोजने क़े लिए समय निकालना चाहिये और डेटिंग ऐप इसके लिए तेज  माध्यम है ”।
वर्तमान कोविड ​​-19 स्थिति के बीच सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के बारे में बात करते हुए इस फिल्म के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने आगे कहा-"मानव जीवन की तुलना में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, और मुझे यकीन है कि थिएटर मालिक दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय उपलब्ध  कर रहे हैं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि लोग पहले की तरह सिनेमाघरों में जाने के लिए कदम उठाएंगे । ”

**संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments