बेहतरीन फिल्मों से स्वागत होगा नए साल 2020 का.... *जनवरी में 6 चर्चित फिल्में रिलीज होंगी - DIGITAL CINEMA

Header ads


बेहतरीन फिल्मों से स्वागत होगा नए साल 2020 का.... *जनवरी में 6 चर्चित फिल्में रिलीज होंगी


2019 को बॉलीवुड के खिलाड़ी स्टार अक्षय कुमार ने 'गुड न्यूज' के साथ बाय बाय कहा। अक्षय कुमार  'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।'गुड न्यूज' ने पहले दिन तो बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, साथ ही दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' ने तीसरे दिन 25 से 26 करोड़ रुपये की कमाई की।ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 64-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की।अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ और दूसरे दिन 21.78 करोड़ रुपये की कमाई की।इस फिल्म के प्रति सिने दर्शको का आकर्षण जारी है उम्मीद की जा रही है कि कलेक्शन की रफ्तार में तेजी आएगी ।इस फिल्म की सफलता से बॉलीवुड भी राहत की सांस लेता नज़र आ रहा है। अब सबकी नजर नए साल 2020 के जनवरी माह पर टिकी है।
नए साल के पहले महीने में सिने प्रेमियों को बॉलीवुड की बेहतरीन सौगात मिलने वाली है। जनवरी में अलग-अलग जोनर की चर्चित 6 फिल्में रिलीज होंगी।ये बायोपिक और एक्शन थ्रिलर से लेकर पीरियड ड्रामा कैटेगरी की फिल्में हैं।

-- छपाक (10 जनवरी)
   मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं।
एसिड अटैक से प्रभावित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'छपाक' में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का रोल में हैं और उनके कैरेक्टर का नाम मालती है।

-- तानाजी: द अनसंग वॉरियर (10 जनवरी)
पीरियड फिल्म तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है।इस फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म वीर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है।तानाजी का ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर लीड रोल में हैं।
-- दरबार (10 जनवरी)
रजनीकांत स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'दरबार' को ए आर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेटट्टी और निवेथा थोमस की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म तमिल भाषा में रिलीज होगी।
-- स्ट्रीट डांसर 3D (24 जनवरी)
रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी डांस के तड़के से भरपूर फिल्म- 'स्ट्रीट डांसर 3D' में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम रोल में हैं।
-- पंगा (24 जनवरी)
यह फिल्म एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल की भी अहम भूमिका है।  एक मां के इमोशन और आकांक्षाओं की कहानी को दर्शाती इस फिल्म के ट्रेलर को सिने प्रेमियों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
          उपरोक्त फिल्मों के अलावा झारखंड की धरती से जुड़े फिल्मकार राजेश मित्तल की फिल्म-'शहीद चंद्रशेखर आज़ाद' भी 24 जनवरी प्रदर्शित होगी।अमर शहीद चंद्रशेखर आज़ाद के जीवन वृत्त पर आधारित हिंदी फीचर फिल्म-'शहीद चंद्रशेखर आज़ाद' में हेमेन्द्र सिंह सोलंकी, अनिल धवन,सुरेन्द्र पाल,मिलिंद गुणाजी की मुख्य भूमिका है। जनवरी माह में बॉक्स ऑफिस की खिड़की पे दस्तक देने वाली ये 6 फिल्में क्या गुल खिलायेगी ये तो आने वाला समय ही बतायेगा।


प्रस्तुति: काली दास पाण्डेय






No comments