हॉरर फिल्म-'पहला पहला प्यार' का ट्रेलर और संगीत जारी - DIGITAL CINEMA

Header ads


हॉरर फिल्म-'पहला पहला प्यार' का ट्रेलर और संगीत जारी


**'पति पत्नी और वो' के साथ 6 दिसम्बर को रिलीज हो रही है फिल्म 'पहला पहला प्यार'

श्री योगी फिल्म्स के बैनर तले बनी निर्माता डॉक्टर बद्री प्रसाद

योगी की फिल्म 'पहला पहला प्यार' का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च मुंबई के अंधेरी में स्थित इम्पा थिएटर में किया गया जहां फिल्म की पूरी टीम और मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। बॉलीवुड के चर्चित फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राजेश मित्तल की कम्पनी मित्तल एडवरटाइज़िंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के द्वारा इस फिल्म को पूरे देश के सिनेमाघरों में 6 दिसम्बर को रिलीज कर रही है।
'पहला पहला प्यार' टाइटल से एक रोमांटिक फिल्म लग रही है लेकिन यह सस्पेंस थ्रिलर और हॉरर फिल्म है। इसमें एक बेहतरीन सन्देश भी है। यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिनमें से डेविड एक कुशल चित्रकार होता है। एक दिन सभी दोस्त पिकनिक मनाने के लिए गाड़ी में जाते है, रात में इनकी कार खराब हो जाती है। रात गुजारने के लिए एक वीरान जगह पे सब रुक जाते है। यहां एक आत्मा इन सब पर हमला कर देती है, क्या आत्मा अपना पुराना बदला लेने में कामयाब हो पाती है? क्या यह सभी दोस्त बच पाते हैं? इसके लिए आपको फिल्म पहला पहला प्यार थियेटर में देखनी होगी जो फिल्म, निर्माता व वितरक राजेश मित्तल के सौजन्य से 6 दिसम्बर को  सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
निर्देशक लक्ष्मी नारायण जिंदल द्वारा निर्देशित इस फिल्म के संगीतकार राज सेन और मरू ब्रदर्स एवं गीतकार संदीप सक्सेना हैं जबकि कलाकारों में मनोज कुमार, राज शर्मा, रोहित शर्मा, डी पी सिंह, दिलीप, निकिता शर्मा, सुमन यादव, पूजा शर्मा, विकास शर्मा और कमलेश शर्मा का नाम उललेखनीय है। इत्तेफाक की बात है कि 6 दिसम्बर को ही कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडेय की फिल्म 'पति पत्नी और वो' भी रिलीज़ हो रही है।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय


No comments