'हमसफ़र' बन गए प्रशांत सिंह और महक मनवानी.! - DIGITAL CINEMA

Header ads


'हमसफ़र' बन गए प्रशांत सिंह और महक मनवानी.!


एक रुपैया प्रोडक्शंस और प्लाइंग रील्स फ़िल्म्स के संयुक्त तत्वाधान में निर्मित 'हमसफ़र' म्यूज़िक वीडियो मुम्बई के लाइनक्राफ़्ट सहारा स्टार होटल में पिछले दिनों लॉन्च किया गया। इस वीडियो में प्रेमी युगल के रूप में प्रशांत सिंह और महक मनवानी की जोड़ी नज़र आएगी। वीडियो अलबम की शानदार लॉन्च पार्टी में स्टारकास्ट सहित निर्माण में जुड़े सभी तकनीशियन भी शामिल हुए।
'हमसफ़र' के वीडियो को गोवा के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है। यह एक रोमांटिक-ट्रैजिक किस्म का गाना है, जिसमें प्रशांत ब्रेकअप के बाद अपनी प्रेमिका महक के साथ बिताये गये हसीन लम्हों को बहुत याद करते हैं।
अभिनय के साथ प्रशांत सिंह 'हमसफ़र' के निर्माता भी हैं। प्रशांत सिंह इससे पहले भी 'किल दिल', 'तेरी कमी', 'आजा तू' जैसी म्यूजिक वीडियो का निर्माण कर चुके हैं।
अजय शिवान के निर्देशन में बनी 'हमसफ़र' म्यूज़िक वीडियो को विवेक वर्मा ने संगीतबद्ध और स्वरबद्ध किया है जबकि श्रवण जे कुमार ने गीत लिखने के साथ गाने को कम्पोज़ किया है। कैमरामैन आशु धोंड ने बड़ी ही ख़ूबसूरती से इसे फ़िल्माया है।
'हमसफ़र' की अदाकारा महक मनवानी इससे पहले 'सिक्सटीन' और 'फुकरे' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं साथ ही टीवी शो 'ससुराल गेंदा फूल' और 'लाइफ़, लफड़े और बंदियां' में भी नज़र आ चुकी हैं।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments