इंटरनेट स्टार रानू मंडल बॉलीवुड में - DIGITAL CINEMA

Header ads


इंटरनेट स्टार रानू मंडल बॉलीवुड में


*सोशल मीडिया से रातों रात बनी स्टार रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म में दिया गाने का मौका


राना घाट(पश्चिम बंगाल) रेलवे स्टेशन पर स्‍वर कोकिला' लता मंगेशकर का चर्चित गीत 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल की जिंदगी अब बदल गई है।बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया  ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए एक सॉन्ग-'तेरी मेरी कहानी....' में स्वर देने का मौका दे दिया है। इसी के साथ रानू मुंबई  में हिमेश रेशमिया और अन्य जजेस के साथ एक शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं।
रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजारा करती थीं। उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा भी लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। ऐसे ही एक दिन रानू गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती  स्टेशन पर मौजूद थे और वीडियो बना लिया। एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। बस फिर तो जो हुआ वो सब जानते हैं।10 साल से रानू मंडल की बेटी उनसे  अलग थी वो भी रानू के पास चली आई है। वीडियो वायरल होने के बाद से एतींद्र लगातार रानू के संपर्क में हैं। एतींद्र पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और रानाघाट में ही रहते हैं। रानू जब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही थीं उस वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे।
सोशल मीडिया रातों रात कैसे किसी आम आदमी की जिंदगी बदल देता है इसका उदाहरण हैं रानू मंडल। अपनी आवाज से रानू ने इंटरनेट पर यूजर्स को अपना फैन बना दिया। जिसका नतीजा रहा कि वो 'इंटरनेट स्टार' बनकर उभरीं है और बॉलीवुड में धमाल मचाने की दिशा में अग्रसर है।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments