दर्शकों तक संदेश पहुंचने वाली फिल्म करना चाहती है अभिनेत्री मोनिका रावण - DIGITAL CINEMA

Header ads


दर्शकों तक संदेश पहुंचने वाली फिल्म करना चाहती है अभिनेत्री मोनिका रावण



पेशे से डेंटल सर्जन मोनिका रावण अब अपना पूरा ध्यान अभिनय पर लगा दी है. श्रीगंगानगर की मोनिका डॉक्टरी की प्रैक्टिस करते हुए एक पंजाबी फिल्म में अभिनय कर ली थी. उनकी पर्सनालिटी को देखते हुए करीबी लोग एक्टिंग मॉडलिंग के लिए उकसा दिए. उन्होंने जयपुर जाकर राजस्थानी फिल्मों में काम किया लेकिन वह पूरी नहीं हो सकी फिर कई पंजाबी फ़िल्म और वीडियो करने के बाद हिंदी फिल्म 'विराम' में अभिनेता नरेंद्र झा के साथ काम करने का अवसर मिला.
इन दिनों मोनिका अपनी नई फिल्म 'वन डे' को लेकर बेहद उत्साहित हैं. फ़िल्म के रेट्रो सॉन्ग के लिए उनका चयन किया गया. अशोक नंदा निर्देशित इस फ़िल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, ईशा गुप्ता और ज़रीना वहाब के साथ काम कर बहुत खुश है. मोनिका रावण बताती है कि इतने बड़े और सुलझे हुए कलाकारों के बीच काम करने का अनुभव रोमांचित कर गया है. उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है जो भविष्य में कारगर साबित होगा. मैं खुशनसीब हूँ कि निर्देशक अशोक जी ने अपनी दूसरी फिल्म में भी मुझे एक महत्त्वपूर्ण भूमिका सौंपी है जो कि सुपर नैचुरल पॉवर पर आधारित है.
मोनिका रावण सामाजिक संदेश से प्रेरित और जनजागृति वाली विषयों पर आधारित फिल्म करने की इच्छुक है साथ ही वह महिला सशक्तिकरण पर बनने वाली फिल्मों से ज्यादा जुड़ना पसंद करती है.




No comments