फिल्म-'तर्पण' का ट्रेलर लाँच - DIGITAL CINEMA

Header ads


फिल्म-'तर्पण' का ट्रेलर लाँच



विश्व महिला दिवस पर निर्देशक नीलम आर सिंह की हिन्दी फ़िल्म तर्पण का ट्रेलर मुंबई में लॉंच किया गया। एमिनेंस स्टुडिओज़ प्रस्तुति और मिमेसिस मीडिया के बैनर तले निर्मित फ़िल्म तर्पण आज के समय में समाज के सभी क्षेत्रों में महिलाओं की भागीदारी का समर्थन करती है साथ ही जातिवाद के सामाजिक समीकरण पर कुठाराघात करती है। फ़िल्म समाज में महिलाओं के कई भावनात्मक और सामाजिक पहलूओं को गहरायी से दिखाती है इसलिए महिला निर्देशक नीलम आर सिंह ने फ़िल्म के ट्रेलर को लाँच करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय विश्व महिला दिवस का चुनाव किया।
इस अवसर पर निर्माता एवं निर्देशक नीलम आर सिंह के साथ ही अतिथि विशेष अमन वर्मा, अभिनेता रवि भूषण, शालीन भानोट, रवि गोसाईं और फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता इंदरवेश योगी उपस्थित रहे। 
 फ़िल्म में प्रमुख भूमिकाओं में नन्द किशोर पंत, संजय सोनू, राहुल चौहान, अभिषेक मदरेचा, पूनम इंगले, नीलम, वंदना अस्थाना, अरुण शेखर , पद्मजा रॉय नजर आएंगे। यह फ़िल्म लेख़क शिवमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है तथा फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और संवाद धर्मेंद्र वी सिंह ने लिखे हैं। गीतकार राकेश निराला के लिखे गीतों को मनोज नयन ने संगीतबद्ध किया है। 
फ़िल्म का छायांकन सुकुमार जटानिया , संपादन  सुनील यादव और बैकग्राउंड साउंड संजय पाठक ने तैयार किया है।  



No comments