चर्चाओं के बीच नवोदित अभिनेत्री:अनन्या सेन गुप्ता... - DIGITAL CINEMA

Header ads


चर्चाओं के बीच नवोदित अभिनेत्री:अनन्या सेन गुप्ता...


बॉलीवुड में चर्चित मॉडल  बंगाल ब्यूटी अनन्या सेन गुप्ता फिल्म 'द फाइनल एग्जिट' के माध्यम से दस्तक दे चुकी है। धवनिल मेहता द्वारा निर्देशित इस हिंदी अलौकिक हॉरर फिल्म में अभिनेता कुणाल रॉय कपूर के अपोज़िट में काफी दमदार भूमिका निभाने का मौका अनन्या सेन गुप्ता को मौका मिला इसके बाद ही वो चर्चित हुई।
बंगाल सुंदरी अनन्या सेन गुप्ता का जन्म एवं पालन पोषण मुंबई में हुआ है। वह बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत कर चुकी हैं और जल्द ही दर्शक इन्हें रुपहले पर्दे पर भी देखेंगें।फिल्मों में आने से पहले वह मॉडलिंग करते हुए बतौर मॉडल विज्ञापन की दुनियां में धमाल मचा चुकी है। एक मॉडल के रूप में अनन्या सेन गुप्ता ने  चर्चित प्रोड्क्ट डव, लक्मे, पैनासोनिक, एले 18 कॉस्मेटिक, डॉलर थर्मल, फिएट कार, इंटेक्स मोबाइल, डोमिनोज पिज्जा और अमूल के लिए बतौर मॉडल काम किया है। साथ ही अमेज़ॅन और जबॉन्ग जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ भी काम किया है। दो दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी उसने कैमियो भूमिकाएँ निभाई है।वर्तमान समय में बॉलीवुड में अनन्या प्रसिद्ध फिल्म निर्देशकों के साथ बड़े बड़े बैनरों की फिल्मों में अपनी अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के लिए बेकरार है ।
नवोदित अभिनेत्री अनन्या सेन गुप्ता अभिनय की दृष्टि से अभिनेत्री आलिया भट्ट को बेहद पसंद करती हैं और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं ।


प्रस्तुति: काली दास पाण्डेय


No comments