आपातकाल की व्यथा को उजागर करती फिल्म-'किमाच' - DIGITAL CINEMA

Header ads


आपातकाल की व्यथा को उजागर करती फिल्म-'किमाच'

 


फिल्म जोन क्रेअशन्स के बैनर तले निर्माता निर्देशक विवेक शर्मा अब आपातकाल के समय पर आधरित फ़िल्म  'किमाच'  बनाने जा रहे हैं। जो एक बेहद संवेदनशील और मार्मिक कहानी पर  है। यह फ़िल्म  हिंदी और तमिल भाषा में बनाई जा रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि विवेक शर्मा भी अपनी अदाकारी का जलवा स्क्रीन पर बिखेरते नज़र आएंगे।
विदित हो कि लेखक -निर्देशक होने के साथ साथ विवेक शर्मा कमाल के अभिनेता भी है जो उनकी पिछली फिल्म ' अ गेम काल्ड रिलेशनशिप ' में सिने दर्शकों को देखने को मिल चुका है। लिव इन रिलेशनशिप के सही मायनों को विवेक शर्मा ने इस फ़िल्म में बड़ी खूबसुरती के साथ पेश किया था। इस फ़िल्म को न सिर्फ क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया बल्कि विवेक शर्मा के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी ।
पिछले दिनों विवेक शर्मा ने अपनी नवीनतम फ़िल्म-'किमाच' का एक पोस्टर जारी किया जिसमें वह बहुत ही एग्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को 'भूतनाथ' जैसी फ़िल्म में निर्देशित कर चुके विवेक शर्मा की इस फिल्म की
 कहानी  1975 के  समय की है  जब देश सबसे बुरे समय से ग़ुज़र रहा था। इस फ़िल्म में  एक मुस्लिम परिवार के संघर्ष की कहानी है। बकौल विवेक शर्मा 
ये मेरे जीवन की एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है। मैं इसे उत्तर प्रदेश में शूट करूँगा। इस फिल्म में साउथ (तमिल) फिल्म इंडस्ट्री के 2 बडे स्टार  शामिल हैं जिनका ख़ुलासा जल्द होगा। 

संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments