अक्षय कुमार की नई फिल्म- 'रक्षाबंधन' का पोस्टर जारी - DIGITAL CINEMA

Header ads


अक्षय कुमार की नई फिल्म- 'रक्षाबंधन' का पोस्टर जारी


कलर येलो प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से बन रही फिल्म-'रक्षाबंधन' का पोस्टर रक्षाबंधन के दिन जारी किया गया। इस फिल्म का पोस्टर यही दर्शाता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी और उसी के साथ ही यह फिल्म पवित्र रूप में भाई-बहन के स्नेह व प्यार को पर्दे पर पेश करेगी। इस फिल्म की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने इससे पहले 'तनु वेड्स मनु की फ्रैंचाइज़ी, रांझणा और ज़ीरो' जैसी फिल्में भी लिखी हैं। फिल्म 'अतरंगी रे' के बाद एक बार फिर से अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता निर्देशक आनंद एल राय साथ मिलकर एक नई फिल्म 'रक्षा बंधन' के लिए काम करेंगे।
             बकौल अक्षय कुमार - जीवन में शायद ही कभी कोई ऐसी कहानी आपके सामने आती है जो आपके दिल को इतनी गहराई और इतने सहज रूप से छूती है। इस फ़िल्म की कहानी हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। यह हमें एहसास करायेगी कि वे लोग कितने धन्य हैं जिनकी बहनें होती है। मुझे इस बात की सबसे ज़्यादा खुशी है कि मेरी बहन अलका,निर्देशक आनंद एल राय के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी।
              इस फिल्म के निर्माता निर्देशक आनंद एल राय के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी और अगले साल, 5 नवंबर 2021 को वर्ल्डवाइड रिलीज़ होगी।

संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय


No comments