"कहता है यह दिल" 28 फरवरी से सिनेमाघरों में - DIGITAL CINEMA

Header ads


"कहता है यह दिल" 28 फरवरी से सिनेमाघरों में



पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी ओशिवारा स्थित व्यंजन बैंक्विट हॉल में एक प्रेस वार्ता का आयोजन त्रिवेणी फिल्म्स द्वारा किया गया. त्रिवेणी फिल्म्स के बैनर तले एक फिल्म "कहता है यह दिल" का निर्माण किया गया है. इस प्रेस वार्ता में फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कलाकारों के साथ फिल्म के मार्केटिंग इंचार्ज राकेश श्रीवास्तव भी उपस्थित थे। फिल्मकार ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को अपनी आने वाली फिल्म 'कहता है यह दिल' का ट्रेलर और गाने दिखाये।

                  इसके मार्केटिंग इंचार्ज राकेश श्रीवास्तव हैं। फिल्म के कैमरामैन विनोद शर्मा व अंशुमान, एडीटर प्रकाश झा और पोस्ट प्रोडक्शन हेड जेडी सिंह हैं। मीडिया से बात करते हुए निर्माता- निर्देशक आर के शर्मा ने बताया कि, "यह फिल्म समस्त भारत में शुक्रवार 28 फरवरी 2020 को पायनियर इंटरटेनमेंट द्वारा प्रदर्शित की जा रही है।" 
         "कहता है यह दिल" फिल्म एक खूबसूरत म्युजिकल लव स्टोरी है। फिल्म की कहानी में त्रिकोणात्मक रोमांस है। कॉलेज का एक लड़का अपने साथ पढ़ने वाली दो लड़कियों से रोमांस करता है, छेड़छाड़ करता है और इसमें एक लड़की कॉलेज के प्रोफेसर की बेटी है। पूरी फिल्म हास्य ढंग से  लिखी गई है। इसमें मुख्य भूमिका रणबीर कलसी, श्रावणी सहाय, अलीना टुटेजा और मतीन खान ने निभाई है।  इस फिल्म के लेखक निर्देशक और निर्माता आर के शर्मा हैं।              
              बता दें कि, फिल्म में कुल तीन मेलोडियस गाने है। संगीतकार हैं धर्मेन्द्र भदौरिया। प्रेसवार्ता में  निर्माता-निर्देशक आर के शर्मा कलाकार रणवीर कलसी, श्रावणी सहाय, एलीना टुटेजा और मतीन खान के साथ  मार्केटिंग हेड राकेश श्रीवास्तव और मुंबई के फिल्म वितरक गिरधर गायटोन्डे समेत तमाम लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जेबा ने किया।
संवाद प्रेषक: समर जीत


No comments