फिल्म-'ओ पुष्पा.. आय हेट टियर्स'का ट्रेलर और म्यूजिक जारी - DIGITAL CINEMA

Header ads


फिल्म-'ओ पुष्पा.. आय हेट टियर्स'का ट्रेलर और म्यूजिक जारी


  फ़िल्म्स@50 एवं वेवलेंथ स्टूडियोज़ के संयुक्त तत्वाधान में बनी फिल्म-'ओ पुष्पा.. आय हेट टियर्स' का ट्रेलर और म्यूजिक एक साथ पिछले दिनों अंधेरी(मुम्बई) स्थित सिन सिटी में लॉन्च किया गया। इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के कलाकारों में से कृष्णा अभिषेक, अर्जुमन मुग़ल, अनुस्मृति सरकार और कार्तिक जयराम मौजूद थे। इनके अलावा फ़िल्म के निर्देशक दिनकर कपूर, संगीत निर्देशक रामजी गुलाटी और निर्माता अमूल्य दास व सुजाता दास की भी प्रमुख उपस्थिति रही। समारोह में हाउसफुल 4 के निर्देशक फ़रहाद विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे। साथ ही कार्यक्रम में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, कविता खन्ना,अभिनेत्री रागिनी खन्ना, कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन चंदन, जिम्मी मोसेज, दीपशिखा और भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी शामिल हुए।
इस फ़िल्म‌ का टाईटल सुपर स्टार राजेश खन्ना की क्लासिक फ़िल्म 'अमर प्रेम' के एक खास डायलॉग से लिया गया है। इस फिल्म में सिने दर्शकों को स्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी का एक अनोखा संगम देखने को मिलेगा। बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्देशक दिनकर कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण अमूल्य दास व सुजाता दास ने किया है, जबकि इसके सह-निर्माता रतन मणि हैं। इस फ़िल्म के लेखक आदेश के. अर्जुन, संगीतकार रामजी गुलाटी, गीतकार कंवर जुनेजा, पाहवा व मैक, सिनेमाटोग्राफ़र अरविंद सिंह पुवर और निलभ कौल, संपादक राजेश शाह, एक्शन डायरेक्टर कौशल-मोज़ेस, साउंड डिज़ाइनर जितेंदर सेखोन, कार्यकारी निर्माता राजा शॉ और जेपी हैं।
इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक श्याम के किरदार में नजर आएंगे और अर्जुम्मन मुगल पुष्पा के रोल‌ में नज़र आएंगी। दक्षिण के सुपरस्टार कार्तिक जयाराम और अनुस्मृति सरकार इस फ़िल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे। फ़िल्म के अन्य मुख्य किरदारों में अनंग देसाई, प्रदीप काबरा, जिम्मी मोसेज़, मीलिसा पायस और अखिलेंद्र मिश्रा नज़र आएंगे। जम्पिंग टोमाटो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 28 फ़रवरी को यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।


**संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय


No comments