'कोई है यहां'का भव्य संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न - DIGITAL CINEMA

Header ads


'कोई है यहां'का भव्य संगीतमय मुहूर्त सम्पन्न


बॉलीवुड हिंदी फीचर फिल्म 'कोई है यहां' का भव्य संगीतमय मुहूर्त पिछले दिनों मुंबई गोरेगांव पश्चिम स्थित प्लैटिनम स्टूडियो में संपन्न हुआ. इस फिल्म का निर्माण एपेक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म के निर्माता शादाब अली और रिजवान मोमिन है. फिल्म के निर्देशक हैं शादाब अली. उन्होंने इस फिल्म की कहानी खुद लिखी है. पटकथा और संवादकार हैं संतोष कश्यप. गाने लिख रहे हैं आसिफ अहमद और फिल्म में संगीत है अली - फैसल का.
           मुहूर्त के अवसर पर संगीतकार अली - फैसल ने फिल्म का शीर्षक गीत उभरती हुई गायिका शोमी शैलेश की आवाज में रिकॉर्ड किया. कहानीकार और निर्देशक शादाब अली ने बताया कि, "यह फिल्म एक हॉरर कमेडी है. अक्सर लोगों को लगता है, हॉरर फिल्म है. फिल्म में भूत होगा. फिल्म डरावनी होगी. यह फिल्म हॉरर फिल्मों से बिल्कुल अलग है. यह आपको डराने के बजाय हसाएगी, गुदगुदाएगी. एक ट्रैक है हॉरर का और फुल फ्लैश कॉमेडी है. फिल्म में एक प्रेत आत्मा है. उसी पर फिल्म का टाइटल है "कोई है यहां".
          इस फ़िल्म के मुख्य किरदार में हैं पंकज अवधेश शुक्ला, मंत्रा पटेल, अर्श मनहर और सतीश गुप्ता. को-प्रोड्यूसर राहील शेख, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राही सुल्तानपुरी और फिल्म के सिनेमाटोग्राफर हैं पप्पू शेट्टी. फिल्म की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग जनवरी 2020 में आरंभ होगी. वरिष्ठ प्रचारक समरजीत फिल्म के प्रचार की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments