दंगल टीवी के क्राइम शो 'सी आई एफ़ - क्राइम इंवेस्टिगेशन फोर्स' में नज़र आएंगे सीआईडी के कलाकार - DIGITAL CINEMA

Header ads


दंगल टीवी के क्राइम शो 'सी आई एफ़ - क्राइम इंवेस्टिगेशन फोर्स' में नज़र आएंगे सीआईडी के कलाकार


क्राइम शो के प्रति लोगों के उत्साह को देखते हुए एक और क्राइम शो लोगों के सामने अपने दिलचस्प अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। वाईट सैंड प्रोडक्शन्स की प्रस्तुति 'सीआईएफ़-क्राइम इंवेस्टिगेशन फोर्स' का प्रसारण दंगल चैनल पर हर शनिवार और रविवार रात 09.30 बजे शुरू हो चुका है। खास बात यह है कि इस शो में 'सीआईडी' के कलाकार आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, अंशा सैय्यद, दिनेश फडणीस, अभय शुक्ला, अवधेष कुमार एक बार फिर से साथ नज़र आएंगे। इन सभी कलाकारों के अलावा सीआईएफ की पूरी टीम ने मिलकर पिछले दिनों इस शो का लॉन्च मुम्बई के एक उपनगरीय होटल में बड़े ही शानदार अंदाज़ में किया।
आदित्य श्रीवास्तव सीआईएफ़ टीम के मास्टरमाइंड के तौर पर दिखायी देंगे, तो वहीं दयानंद शेट्टी अपना शारीरिक कौशल दिखाते नज़र आएंगे। अंशा सैय्यद शार्प शूटर के रोल में हैं, जबकि नरेंद्र गुप्ता फोरेंसिक एक्सपर्ट के तौर पर अपना हुनर दिखाएंगे। इनके अलावा अवधेष कुमार और अभय शुक्ला इस टीम का अभिन्न और अहम हिस्सा होंगे।
इस शो के लॉन्च के दौरान मीडिया से रू-ब-रू होनेवालों में शो के कलाकारों के साथ इस शो‌ की क्रिएटिव सुपरवाइज़र हरीना चंदन भी मौजूद रही। हालांकि इस शो‌ में कुछ जाने-पहचाने चेहरे हैं, मगर यह बिल्कुल अलग तरह का शो है।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments