वल्गैरिटी पसंद नहीं करती हेमा शर्मा - DIGITAL CINEMA

Header ads


वल्गैरिटी पसंद नहीं करती हेमा शर्मा



बॉलीवुड में नई पीढ़ी के कलाकार ज़रा असभ्य से नज़र आने लगे हैं. जब से वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ है तब से गाली गलौज, सेक्स धड़ल्ले से चल रहा है. ऐसे में कुछ कलाकार भी हैं जो मर्यादा में रहकर कार्य कर रहे हैं, उन्हीं में से एक हैं हेमा शर्मा जो कि दिल्ली के पास गाज़ियाबाद की मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है. हेमा खुद को बॉलीवुड में एक कोरियोग्राफर के रूप स्थापित करना चाहती थी मगर होनी को कुछ और मंजूर था इसीलिए वह बतौर अभिनेत्री काम कर रही है. हेमा ने पहली बार धर्मेंद्र के साथ
फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में अभिनय किया जिसमें वह लीड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा की दोस्त बनी नज़र आयी.
उसके बाद हेमा ने कई विज्ञापन फिल्मों में काम किया फिर एक डांस ग्रुप के साथ एक महिने के लिये अमेरिका जाकर स्टेज परफॉर्मेंस दी. वहां पर उसने माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस किया तथा गोविंदा के साथ भी स्टेज शेयर किया.
फ़िल्म निर्देशक अशोक नंदा ने अमेरिका के शो वाला वीडियो देखा और उनके नृत्य शैली से प्रभावित होकर अपनी नई फिल्म 'वन डे जस्टिस डिलिवर्ड' के एक गाने में हेमा का चयन कर लिया.
इस सिचुएशनल गाने में हेमा ने अपने हाव भाव के साथ गज़ब का प्रदर्शन किया है. हेमा शर्मा दावे के साथ बताती है कि इसी गाने में कई घटनाक्रम पैदा हो जाते हैं लेकिन स्क्रीन पर दर्शक उन्हीं के अदाओं पर मंत्रमुग्ध रह जाएंगे.


No comments