मधु, एकता जैन और यास्मीन खान की ' खली बली ' - DIGITAL CINEMA

Header ads


मधु, एकता जैन और यास्मीन खान की ' खली बली '


टीवी के बजाय फिल्मों में महिला पात्रों को ज्यादा प्राथमिकता नही मिलता है लेकिन इमोशनल सीन उनके बिना अधूरा ही रहता है।
हाल ही में मुम्बई के मड इलाके में वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शन और प्राची मूवीज बैनर पर हिंदी फिल्म ' खली बली ' की शूटिंग की गई जिसमें बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार मधु, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोरा, विजय राज, राजपाल यादव, एकता जैन, हेमंत पांडे, रोहन मेहरा और यास्मीन खान ने हिस्सा लिया।
फ़िल्म की खास बात यह है कि इसमें फूल और कांटे फ़िल्म में अजय देवगन के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मधु एक लंबे अरसे के बाद फिर से अभिनय में सक्रिय हुई है। मधु को फ़िल्म के लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आयी। कायनात अरोरा ग्रैंड मस्ती के बाद साउथ के फिल्मों में बिजी हो गई थी, अब दोबारा उन्हें अपने मन मुताबिक रोल मिला है।
एकता जैन हाल फिलहाल आज तक चैनल के एक शो में नज़र आयी थी जिसे देखते हुए मनोज शर्मा ने इस फ़िल्म में फाइनल कर लिया। खली बली में एकता जैन बड़ी सूझबूझ वाली सेक्रेटरी बनी है जो अपने बॉस को सुझाव देती है साथ ही वह अपने साथी कलाकार असरानी और बिजेन्दर काला जैसे दिग्गज की मौजूदगी में दर्शकों को गुदगुदाने के लिए भी आगे आएगी।
रही बात यास्मीन खान की तो उनकी जोड़ी कॉमेडी के महारथी राजपाल यादव के साथ जमी है और वह अपने किरदार को खूब एन्जॉय कर रही है।
बता दें कि इस फ़िल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा और मनोज शर्मा एक साथ तीन फ़िल्म बना रहे हैं। दूसरी फिल्म ' भूतियापा ' में मिथुन चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक नज़र आएंगे तथा तीसरी फिल्म ' फ्लैट नम्बर 420 ' में भी स्थापित कलाकार काम करेंगे।



संवाद प्रेषक:संतोष साहू



No comments