मर्डर मिस्ट्री ‘नेवर गिव अप-ए रिवेंज स्टोरी’ 10 मई को होगी रिलीज - DIGITAL CINEMA

Header ads


मर्डर मिस्ट्री ‘नेवर गिव अप-ए रिवेंज स्टोरी’ 10 मई को होगी रिलीज


मित्तल एडवरटाइजिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन (मुम्बई) द्वारा पूरे भारत में प्रदर्शित की जा रही इस मर्डर मिस्ट्री ‘नेवर गिव अप-ए रिवेंज स्टोरी’ का प्रमोशनल इवेंट 
पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी में स्थित 'द व्यू' थियेटर में सम्पन्न हुआ। जहां फिल्म के निर्माता निर्देशक और सभी कलाकार उपस्थित थे।
इंडियन सिनेमा मेकर्स के बैनर तले बनी फिल्म नेवर गिव अप’ ए रिवेंज स्टोरी के प्रोड्यूसर शलाका मिलिंद निकम और युके (उन्मेष काब्रे) एवं डायरेक्टर युके (उन्मेष काब्रे) हैं। फिल्म में सरिश कनुगो, अरी दबास, पिक्सी महाजन, अक्षता दयाल मल्होत्रा, पियूष गोडसे, योगिता चौधरी, रत्नेश रूप श्रीवास्तव और शोकी सैनानी ने अहम भूमिकाएं अदा की है।इस
फिल्म की शूटिंग गोवा और पुणे में की गई है। इस हिंदी मर्डर मिस्ट्री के लेखक ऋता विनीत कोचरेकर हैं।
फिल्म की कहानी पीटर (अरी दबास) के परिचय से शुरू होती है, जो शहर के टॉप वकीलों में से एक है। निशा उसकी गर्लफ्रेंड है जो कैंडी की साथी है। कैंडी (अक्षता दयाल मल्होत्रा) एक इवेंट मैनेजमंट कम्पनी की मालिक है। एक दिन कैंडी अपने एम्पलाई विलियम्स (पियूष) को ऑफिस के मैटर पर डिस्कस करने के लिए अपने घर बुलाती है। इसके बाद आता है कहानी में टर्न और ट्विस्ट।फिल्म में 4 बेहतरीन गाने हैं जिसके कम्पोज़र हैं सिद्धार्थ बोस और रितेश कुमार नलिनी जबकि इसके गीतकार हैं अनन्या बोस, राकेश सिंह और बी आर बी। फिल्म के गीतों के बोल है “अधूरी कहानी मेरी यह जिंदगानी, बन जा तू मेरा हीरो राउडी, इश्क मजा लेले और “तुझ पे यकीन मै कैसे करूं”।
इस फिल्म के आर्टिस्ट में दिव्या पांडेय, प्रवीण खेडेकर, लीलाधर जगताप, तरुण दैया, सुनैना कदम, रुजुता कुलकर्णी, गिरीश गायकवाड़, अविनाश पांडेय, श्रीनिवास नायडू (मैगी), आकाश, सोमाया शंके, स्नेहंद्र शाह, गणेश खेडेकर और श्रीरंग जाधव भी शामिल हैं। बदले की भावना की कहानी पर आधारित यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments