मराठी फिल्म-'छ्त्रपति शासन' 15 मार्च को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी - DIGITAL CINEMA

Header ads


मराठी फिल्म-'छ्त्रपति शासन' 15 मार्च को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी




प्रबोधन फिल्म्स की नवीनतम प्रस्तुति मराठी फिल्म-'छ्त्रपति शासन' 15 मार्च को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज़ होगी। छत्रपति शिवाजी महाराज के आदर्शों, विचारों और सिद्धांतों को रेखांकित करती इस फिल्म का संगीत पिछले दिनों मुम्बई में जारी किया। फिल्म निर्माता त्रय उत्कर्ष कुदले,प्रियंका कागले व खुशाल म्हात्रे द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म के सभी चार गीतों को अलग-अलग संगीत निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया गया है।

इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक खुशाल म्हात्रे ने फिल्म की कथावस्तु व फिल्म निर्माण के क्रम में घटित घटनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि समस्त देश के युवाओं के लिए छत्रपति शिवाजी का जीवन चरित्र प्रेरणादायक कलाकृति के रूप में विख्यात रहा है और सदैव हिन्दू भक्तों के लिए समर्पित रहा है।इस फिल्म में यह बताने का प्रयास किया गया है कि शिवाजी महाराज वास्तव में क्या हैं, बजाय इसके कि वे प्रतीक, चित्र, मूर्तियों की पूजा करें या जय शिवाजी जोश में कहें। 
संगीत रिलीज के कार्यक्रम में इस फिल्म के सह निर्माता अमर पवार ने  घोषणा की कि छत्रपति शिवाजी के विचारों व आदर्शों से जुड़ी इस फिल्म से प्राप्त कुल आय का 10 प्रतिशत भारतीय सेना को दिया जाएगा।



संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय





No comments