मेरे प्यारे PRIME MINISTER काफी विवादों के बाद ट्रेलर हुआ रिलीज.... - DIGITAL CINEMA

Header ads


मेरे प्यारे PRIME MINISTER काफी विवादों के बाद ट्रेलर हुआ रिलीज....


राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मेरे प्यारे PRIME MINISTER' काफी विवादों के बाद ट्रेलर हुआ रिलीज जिसे दर्शकों के ओर से काफी सराहा जा रहा है. फिल्म स्वच्छता पर आधारित है. 2.30 मिनट का ट्रेलर दर्शक पर अपना असर छोड़ता है.
ट्रेलर से कहानी समझ आती है कि 8 साल का एक लड़का कन्हैया अपनी मां के साथ मुंबई की स्लम में रहता है. लेकिन उनकी जिंदगी में बदलाव तब आत है, जब खुले में शौच के लिए जाने पर उसकी मां के साथ दुष्कर्म हो जाता है. इसके बाद कनु मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है- आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता?
ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के राजपथ से बताई गई है. जहां कानु अपने दो और दोस्तों के साथ प्राइम मिनिस्टर से मिलने की उम्मीद लिए पहुंचता है. इसके बाद ट्रेलर में कुछ कॉमेडी सीन भी दिखे हैं. ट्रेलर में अरिजीत सिंह की आवाज में टाइटल ट्रैक सुनाई देता है. कनु कहता है मांगने से कुछ नहीं होता, करने से होता है. और वह सिर्फ एक ही आदमी कर सकता है- गांधी जी.
बताया गया है कि फिल्म का आइडिया राकेश ओमप्रकाश मेहरा को भाग मिल्खा भाग की शूटिंग के दौरान आया था. जब वे शूटिंग खत्म करने के बाद सुबह 4 बजे के आसपास फिल्म सिटी के पास बने एक स्लम से गुजर रहे थे. जहां बड़ी तादाद में महिलाएं खुले में शौच कर रहीं थीं, लेकिन एक गाड़ी आती देख वे तुरंत वहां से हट गईं. राकेश ने बताया कि देश में महिलाओं से 50 फीसदी रेप केस खुले में शौच के लिए होते हैं.

No comments