*फैशन की दुनिया में चमकता सितारा : पंकज सोनी... - DIGITAL CINEMA

Header ads


*फैशन की दुनिया में चमकता सितारा : पंकज सोनी...


आज फैशन की दुनिया का नाम लेते ही आंखों के सामने नाम आता है मनीष मल्होत्रा और दिल्ली के रोहित बल उर्फ गुड्डू का. साथ ही आज हर कोई अपनी काबिलियत के बूते फैशन की दुनिया में अपना मुकाम बनाना चाहता है और कैरियर को लेकर अपार संभावनाओं से भरी इस शानदार दुनिया में अपनी किस्मत आजमाना चाहता है, क्योंकि दुनिया में फैशन को लेकर हमेशा से दीवानगी का आलम रहा है, क्या बच्चा, क्या जवान, क्या महिला, क्या पुरूष, क्या अधेड़ और क्या बुजूर्ग, हर कोई फैशन से जुड़ा हुआ है. खाने और फैशन के लिए हर कोई अपने हिसाब व लिहाज से मुफीद जगह ढूंढता ही है, ऐसे ही अच्छा पहनने के शौकिन लोगों के लिए करिज्मा के मालिक माणिक सोनी ने अपने बेटे पंकज सोनी की अगुवाई में मुंबई के अंधेरी वेस्ट में लिंक रोड पर फन रिपब्लिक सिनेमा के सामने श्रीकृ्ष्ण बिल्डिंग में *पीएस* के नाम पर करिज्मा स्पा नाम से *4 इन वन* स्पा, सलून, बुटीक और प्रॉडक्शन हाऊस लॉन्च किया है.
विगत 3 फरवरी को इसकी शानदार लॉन्चिंग के समय बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थी, जिनमें निर्माता निर्देशक राजकुमार संतोषी के अलावा बॉलीवुड ल टीवी जगत के अनगिनत स्टार्स शामिल थे, जिसमें प्रोड्यूसर अजय गोसालिया, विकास वर्मा प्रियांक शर्मा, राखी सावंत, मिष्ठी मुखर्जी, रश्मी देसाई, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी, नमन शॉ, कंवलजीत सिंह, अजय चौधरी, हिमांशु सोनी, एजाज, अनिरूद्ध दवे, एलन कपूर, शोभित अत्रे, वकार शेख, नितीन गोस्वामी, सनी सचदेवा, मयंक गांधी, साजिक नायक, अमन कुश,, गहना वशिष्ठ, विकास दोशी, पंकज जैन, जीत सोनी, अंकित पाटीदार, जीतराज सिंह, रेहान राय, श्रेष्ठकुमार जय आदि का समावेश रहा.
उक्ताशय की जानकारी देते हुए इस इवेंट के को-ऑर्डिनेटर व बॉलीवुड पीआरओ राजू कारिया ने बताया कि अब मुंबई के फैशन और हायलाईफ सेगमेंट में एक और शानदार नगीना जुड़ गया है।

प्रस्तुति: काली दास पाण्डेय



No comments