**अभिनेत्री दीपिका पादुकोणे की आवाज़ बनना चाहती है गायिका ज्योतिका तांगड़ी - DIGITAL CINEMA

Header ads


**अभिनेत्री दीपिका पादुकोणे की आवाज़ बनना चाहती है गायिका ज्योतिका तांगड़ी


**ज्योतिका तांगड़ी के नए सिंगल 'पटोला लगदी' की सफलता का जश्न.

मुम्बई (मलाड वेस्ट) स्थित वायर हाउस किचन बार में ज्योतिका तांगड़ी के नए सिंगल 'पटोला लगदी' की सफलता का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. राजकुमार राव की फिल्म "शादी में जरूर आना" के गाने "पल्लो लटके"के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल का जी सिने अवार्ड जीतने वाली गायिका ज्योतिका तांगड़ी की चर्चा इन दिनों उनके नए सिंगल 'पटोला लगदी'' के कारण हो रही है. ज़ी म्यूजिक से रिलीज हुए इस गाने को यूटयूब पर बेहद पसंद किया जा रहा है. ज्योतिका इस वीडियो में डांस करती हुई भी दिख रही है. 
ज्योतिका तांगड़ी के इस म्यूजिक एल्बम के  कंपोजर कप्तान लादी दिल्ली से मुंबई आये सिर्फ सफलता का जश्न मनाने.
ज्योतिका की मम्मी श्रीमती भावना तांगड़ी भी जालंधर से अपनी बेटी के इस जश्न में शामिल होने मुंबई आयी.  बॉलीवुड के मशहूर गीतकार कुमार भी मेहमान के रूप में मौजूद थे. उन्होंने ज्योतिका की आवाज़ और उनके अंदाज़ की तारीफ की. दुबई में शूट हुए म्यूज़िक वीडियो की रिलीज सेलिब्रेशन पार्टी में गीतकार कुमार सहित कई बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुयी.
वायरहाउस किचन बार के कपिल कोठरी ने सबका स्वागत किया.
वायरहाउस किचन बार में ज्योतिका ने 'पटोला लगदी' गाने को लाइव गाया और साथ ही अपने इस गीत पर खूब डांस भी किया. ज्योतिका तांगड़ी के इस गीत का संगीत कप्तान लाडी और आरडीके ने तैयार किया है, जबकि गीतक़ार कप्तान लाडी और नोड्डी, म्यूजिक प्रोडूसर दीप कालसी, वीडियो निर्देशक यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग (रामजी गुलाटी) हैं. इसका बेहतरीन वीडियो दुबई में शूट किया गया है.
ज्योतिका को संगीत का शौक तब से है जब वह छोटी बच्ची थी. जालंधर की रहने वाली ज्योतिका तांगड़ी 6 साल की उम्र से गुरु धमेंद्र कत्थक से ट्रेनिंग ले रही हैं. इस कलाकार ने अपने जुनून और अपनी प्रतिभा के बल पर अपनी यात्रा को बेहद शानदार बना दिया है.
आपको बता दें कि, ज्योतिका को टीवी शो वॉयस ऑफ इंडिया में मीका की टीम में रहने के लिए पहली बार शोहरत मिली. वह ज़ी टीवी के शो सारेगामापा की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं . एक गायिका और एक उत्साही वायलिन प्लेयर ज्योतिका ने बहुत लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड में ज्योतिका ने इश्क दे फन्नियार (फुकरे रिटर्न्स), तू ही है (हाफ गर्लफ्रेंड), जिया ओ जिया (जिया और जिया) जैसे कई हिट गाने दिए हैं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्योतिका ने कहा कि मैं दीपिका पादुकोणे की आवाज़ बनना चाहती हूँ I 


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय


No comments