**अभिनेता रवि किशन को मुंबई में आयोजित वर्सोवा महोत्‍सव 2019 के दौरान 'वर्सोवा गौरव सम्‍मान' से नवाजा गया....!!!! - DIGITAL CINEMA

Header ads


**अभिनेता रवि किशन को मुंबई में आयोजित वर्सोवा महोत्‍सव 2019 के दौरान 'वर्सोवा गौरव सम्‍मान' से नवाजा गया....!!!!


***सीएम देवेंद्र फडनवीस से रवि किशन की पत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने लिया सम्‍मान

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चर्चित अभिनेता रवि किशन  को मुंबई में आयोजित 'वर्सोवा महोत्‍सव 2019' के दौरान 'वर्सोवा गौरव सम्‍मान' से नवाजा गया। हालांकि, रवि किशन के मुंबई में न होने की वजह से यह सम्‍मान उनकी पत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के हाथों प्राप्‍त किया। इस दौरान उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और वर्सोवा महोत्‍सव के आयोजकों का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अपने पति रवि किशन पर गर्व है कि उनके कार्यों की वजह से आज सम्‍मानित किया जा रहा है।अभिनेता रवि किशन को यह अवार्ड चर्चित निर्माता - निर्देशक साजिद नाडियावाला, निर्माता बोनी कपूर, अभिनेत्री सलमा आगा, मराठी अभिनेत्री निशीगंधा वाड के साथ दिया गया। इससे पहले भी रवि किशन को मुंबई में आयोजित अटल महाकुंभ में मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के हाथों महाराष्‍ट्र गौरव सम्‍मान से सम्‍मानित किया जा चुका है और एक बार फिर से उन्‍हें भारतीय सिनेमा में अभूतपूर्व योगदान के वर्सोवा सम्‍मान से भी सम्‍मानित किया गया है। रवि किशन अभिनेता के साथ – साथ भाजपा के स्‍टार प्रचारक भी हैं। हालांकि उनकी पहचान एक ऐसे अभिनेता के रूप में है, जिसने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों से लेकर भारत की अन्‍य विभिन्‍न रीजनल भाषाओं की फिल्‍मों में अपनी पहचान बनाई है। आज भी उनके पास साउथ और हिंदी की कई बड़ी फिल्‍में हैं, तो वो एकता कपूर के वेब सिरीज में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रवि किशन एक बार फिर से सुरेंद्र रेड्डी की फिल्‍म ‘सायरा नरसिम्‍हा रेड्डी’ में प्रतापी राजा के किरदार में नजर आयेंगे। चार सौ करोड़ बजट वाली इस फिल्‍म की कास्ट में महानायक अमिताभ बच्‍चन और साउथ के सुपर स्‍टार चिरंजीवी भी शामिल हैं।
अभिनेता रवि किशन आगामी 19 जनवरी को संघ प्रदेश दादर और नगर हवेली के सिलवासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वागत में एक म्‍यूजिक बैंड के साथ परफॉर्मे देंगे। रवि किशन पहली बार किसी म्‍यूजिक बैंड के साथ लाइव परफॉर्म करने वाले हैं।



संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय


No comments