शकुन्तलम स्टूडियो में 'चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल 2019' सम्पन्न... - DIGITAL CINEMA

Header ads


शकुन्तलम स्टूडियो में 'चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल 2019' सम्पन्न...


मुम्बई के लोखंडवाला आदर्श नगर में स्थित शकुन्तलम स्टूडियो में आयोजित एक दिवसीय 'चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल' बड़े धूम धाम से सम्पन्न हुआ। मुंबई में चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल ने सफलता के नए आयाम दर्ज किए।इस अवसर पर राजन कुमार की अगली फिल्म "चार्ली 180 डिग्री" (हिंदी और तमिल) का फर्स्ट पोस्टर भी जारी किया गया ।इस फिल्म के निर्देशक आर राजेंद्रन  वर्ल्ड रिकॉर्ड के फाउंडर भी है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और साउथ में होगी। उन्होंने आगे कहा कि इस तनाव और टेंशन भरे टाइम में 'चार्ली चैपलिन 2' दुनिया भर में खुशियां बांट रहा है ऐसे में इन्हें बड़े परदे पर पेश करना बेहद अनोखा अनुभव होगा।
इस फिल्म समारोह में प्रिया गांधी (सी ई ओ एसेट वर्ल्ड रेकॉर्ड्स) राजन कुमार की नेक्स्ट फिल्म को लेकर बेहद एकसाइटेड नज़र आईं। उन्होंने चार्ली चैपलिन 2 के रूप में राजन कुमार की गजब की एनर्जी को सराहा।
इस फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग के समय हीरो राजन कुमार के अलावा संगीतकार अमन श्लोक, डायरेक्टर आर राजेंद्रन,  जे ब्रैंडन हिल (हॉलीवुड एक्टर), प्रिया गांधी (सी ई ओ एसेट वर्ल्ड रेकॉर्ड्स), ओमवीर सैनी,एडवोकेट प्रशांत जैन, राजकुमार तिवारी, फरीदा सिद्दीकी, लक्ष्मण सिन्हा, आकृति प्रसाद जैसी हस्तियां विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं।
इस फ़िल्म फेस्टिवल में हीरो राजन कुमार अभिनीत 'शहर मसीहा नहीं', 'नमस्ते बिहार', 'गर्व से कहो हम गंदे हैं' (शॉर्ट फिल्म) और बबलगम (शॉर्ट फिल्म) दिखाई गई।'चार्ली चैप्लिन 2 फ़िल्म फेस्टिवल 2019' सिने प्रेमियों को डायरेक्ट फिल्मों से जोड़ता हुआ प्रतीत होता है।अभिनेता राजन कुमार की इस परिकल्पना ने सिनेमा को प्रत्यक्ष रूप से आम जनों तक पहुंचाने का काम किया है। बहुत जल्द इस फेस्टिवल का काफिला देश की राजधानी दिल्ली,उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड का सफर तय करने के उपरांत भारत के अन्य प्रदेशों में भी पहुंचेगा और राज्य स्तरीय आयोजनों के साथ  फिल्मों के माध्यम से समाज को एक दिशा देने में अपना योगदान देगा।
इस अनोखे फिल्म महोत्सव का आयोजन 'बिहार फिल्म एंड टेलविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन' द्वारा किया गया। यह एसोसिएशन फिल्म और टीवी जगत में काम करने वाले बिहार के कलाकारों के लिए कार्यरत और सक्रिय है।


संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय



No comments