अखिलभारतीय राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की महासचिव नगमा ने कांग्रेस की शानदार जीत पर जतायी खुशी... - DIGITAL CINEMA

Header ads


अखिलभारतीय राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की महासचिव नगमा ने कांग्रेस की शानदार जीत पर जतायी खुशी...


***बताया ये अवाम और पार्टी अध्यक्ष की जीत है

मुंबई,  अखिलभारतीय  राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की महासचिव और कांग्रेस की राष्ट्रीय स्टार प्रचारक तथा लोक सभा चुनाव लड़ चुकीं नगमा जी ने 
राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत पर खुशी व्यक्त करते हुये कहा है कि यह जीत अवाम की जीत है और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुलगांधी जी तथा कांग्रेस के राष्ट्रीय और प्रांतीय नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की जीत है। 
नगमा जी ने कहा है कि भारतीय जनतापार्टी के शासनकाल में हर वर्ग रो रहा था और त्रस्त था । ये जीत उसका जवाब है। नगमाजी ने कहा है कि हिन्दी के हृदयस्थल  मध्यप्रदेश में भी शानदार जीत ने निश्चित ही हम सबका मनोबल और बढ़ाया है। उन्होने कहा कि ये जनजन की जीत है। भाजपा के शासन काल में किसान , व्यापारी, युवा सब परेशान थे मगर घमंड में चूर भाजपा सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसके कारण लोगोंने उसे कांग्रेस को सत्ता सौंपकर  जवाब दिया। नगमा जी ने कहा है कि इस जीत का श्रेय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी जी और  केन्द्रीय और राज्य के नेतृत्व तथा कार्यकर्ताओंको जाता है। उन्होने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं का नारा देकर सत्ता में आयी भाजपा ने लोगों के बुरे दिन ला दिये। अब अगले साल के लोकसभा के चुनाव में लोगों के बुरे दिन जाने वाले हैंऔर कांग्रेस सत्ता में आने वाली है।



शशिकांत सिंह
( सुश्री नगमा जी के निजी पीआरओ)





No comments